Sunday, October 21, 2018 Home   |   Sign in   |   Contact us   |   Help  
  View Certificate
 
होम राज्य देश संपादकीय युवा खेल फ़िल्मी सितारे वीडियो कैरियर आर्थिक
 

राजनीति / अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ से रवाना हुए राहुल गांधी, प्रधानों को समझायेंगे यूपीए और एनडीए सरकार का अंतर

     Last Updated:(12:14 PM) 24 Sep 2018
  • महिलाओं के साथ करेंगे बैठक
  • 5 ट्रांसफार्मर मय ट्राली देंगे सांसद निधि से
  •          

अमेठी. राहुल गांधी तकरीबन 10.20 मिनट पर दिल्ली से चलकर लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर उतरे जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद राहुल गांधी अपने दो दिवसीय अमेठी दौरे के लिए रवाना हो गए। अमेठी में राहुल गांधी अपनी संसद निधि से क्षेत्रवासियों को कई सौगातें देंगे। इस दौरान वह प्रधानों से मुलाकात कर यूपीए और एनडीए सरकार में क्या अंतर है समझायेंगे।  

 

 

महिलाओं के साथ करेंगे बैठक: राहुल अमेठी दौरे पर सोमवार को सबसे पहले तकरीबन 12.30 पर फुरसतगंज में राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट के नए महिला विकास परियोजना भवन का उद्घाटन करने के बाद समूह से जुड़ी महिलाओं के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में राहुल महिलाओं को मोदी सरकार से उनका क्या नुकसान हो रहा है इसके बारे में बतायेंगे। 

 

5 ट्रांसफार्मर मय ट्राली देंगे सांसद निधि से: इसके बाद राहुल तकरीबन 2.45 बजे जायस पहुंचेंगे जहां वह सांसद निधि से क्षेत्रवासियों को 5 ट्रांसफार्मर मय ट्राली सौगात में देंगे। ये ट्रांसफार्मर 10 केवीए के होंगे। इस पर तकरीबन 25 लाख रूपए की लागत आई है। एक ट्रांसफार्मर अमेठी की हर विधानसभा में रहेगा। जहां कहीं ट्रांसफार्मर ख़राब होगा उसे वहां भेज दिया जायेगा।  

 

प्रधानों से करेंगे मुलाकात: शाम 4.05 बजे राहुल का ग्राम प्रधानों से मुलाकात का समय है। यह मुलाकात जामों ब्लाक में होगी। जहां पार्टी समर्थित प्रधान इकठ्ठा होंगे और उन्हें राहुल यूपीए और एनडीए सरकार का फर्क बतायेंगे। 

 

आईटी सेल को देंगे टिप्स: राहुल गांधी मुसाफिरखाना के वन विभाग के गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। इससे पहले 4.45 बजे गेस्ट हाउस पहुंचकर राहुल देर रात तक नेताओं, व्यापारियों, युवाओं, किसानों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। यहां राहुल पार्टी के आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स भी देंगे।

 

क्या है मंगलवार का प्लान: मंगलवार सुबह गेस्ट हाउस में आम जनता से मुलाकात करेंगे। फिर राहुल 11 बजे गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला अनुश्रवण एवं निगरानी समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे। इसके बाद राहुल लखनऊ के रास्ते दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

  टिप्पणी

 

  फोटोगैलरी
 
 
 
होम राज्य देश संपादकीय युवा खेल फ़िल्मी सितारे वीडियो कैरियर आर्थिक Youtube Video Facebook Twitter in.com