Friday, October 2, 2020 Home   |   Sign in   |   Contact us   |   Help  
  View Certificate
 
होम राज्य देश संपादकीय युवा खेल फ़िल्मी सितारे वीडियो कैरियर आर्थिक
 

आज जयपुर में होगा आईपीएल ऑक्शन, 145 करोड़ में खरीदे जाएंगे 70 क्रिकेटर्स

     Last Updated:(2:31 PM) 18 Dec 2018
पिंकसिटी के एक पांच सितारा होटल में मंगलवार को आईपीएल-2019 के लिए क्रिकेटर्स की नीलामी होगी। कुल 346 क्रिकेटर्स ऑक्शन के लिए लिस्टेड हैं। इनमें से 50 भारतीय और 20 विदेशी क्रिकेटर्स किसी न किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगे। इसके लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी कुल मिलाकर 145.25 करोड़ रुपए खर्च करेंगी। ऑक्शन दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगा। ग्लेन मैक्सवेल और आरोन फिंच जैसे स्टार खिलाड़ियों ने अपने को इस नीलामी से अलग रखा है जबकि सैम करैन ने खुद को इस नीलामी के लिए लिस्टेड किया है।

फ्रेंचाइजी अपनी स्ट्रेटजी मजबूत करेंगी

 

आईपीएल फ्रेंचाइजी इस नीलामी के जरिए अपनी टीम की स्ट्रेटजी के अनुसार खिलाड़ियों को जोड़ने की कोशिश करेंगी। क्रिकेट के जिस डिपार्टमेंट के प्लेयर्स की उन्हें जरूरत होगी उन्हीं पर वे दांव खेलेंगी। 

 

राजस्थान के अनिकेत व तनवीर पर रहेगी नजर

 

आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान के खब्बू तेज गेंदबाजों अनिकेत चौधरी और तनवीर उल हक पर नजर रहेगी। ये दोनों ही इस रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इनकी गेंदबाजी के दम पर ही टीम राजस्थान इस रणजी सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। छह मैचों में तनवीर 33 और अनिकेत 34 विकेट ले चुके हैं। इनके अलावा नाथू सिंह, तेजिंदर सिंह ढिल्लो, राजेश बिश्नोई जूनियर, समर्पित जोशी, राजेश बिश्नोई सीनियर, अशोक मेनारिया और शिवा चौहान भी दौड़ में हैं। इस बार विदेशी खिलाड़ियों में ब्रेंडन मैक्कुलम, क्रिस वोक्स, लसिथ मलिंगा, सैम करेन, कोरी एंडरसन, डि आर्सी शॉर्ट पर पर बोली लग सकती है।

  टिप्पणी

 

  फोटोगैलरी
 
 
 
होम राज्य देश संपादकीय युवा खेल फ़िल्मी सितारे वीडियो कैरियर आर्थिक Youtube Video Facebook Twitter in.com